अजीबोगरीब कारनामा: पति के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर टहला रही थी महिला, पुलिस ने पकड़ा, ठोका भारी जुर्माना

कोरोना काल में दुनियाभर से अजीबोगरीब खबरें आ रही हैं जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो जाती हैं, अब एक खबर कनाडा के क्यूबेक से सामने आई है जहां एक महिला ने कोरोना वायरस की पाबंदियों से बचने के लिए पति को गले में कुत्ते का पट्टा डालकर टहलाने ले गई।

लेकिन इस महिला की हरकत पुलिस की नजरों ने नहीं बच सकी और महिला के साथ उसके पति पर भी भारी भरकम जुर्माना लगा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी महिला के इस अजीबोगरीब प्रयोग का खूब मजाक उड़ रहा है।

Source: www.facebook.com

दरअसल, हुआ यह कि शनिवार की रात एक महिला अपने पति के साथ टहलने क्यूबेक की सड़कों पर निकली थी। लेकिन वहां कोरोना संक्रमण को देखते हुए रात के आठ बजे से करीब पांच बजे तक कर्फ्यू भी लगाया गया है, वहीं कुछ चीजों को छूट भी दी गई है, इसमें कुत्ता टहलाना शामिल है।

इसी के साथ महिला जब अपने पति को गले में कुत्ते की रस्सी डालकर टहलाने ले जा रही थी तो पुलिस ने उसे पकड़ा और सवाल भी किया तो उसने अपने पति की तरफ इशारा किया और कहा कि वह कुत्ते को घुमाने ले जा रही है। लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उस पर और उसके पति पर करीब 87-87 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। पुलिस ने यह भी कहा कि जोड़े ने पुलिस से सहयोग नहीं किया जिस कारण उन पर भारी भरकम जुर्माना लगाया गया है।गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में सरकारों ने कुछ पाबंदियां लगा रखी हैं जिससे लोगों को कोरोना से बचाया जा सके, लेकिन लोग अपनी अजीब हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसे में पुलिस भी उनको अच्छे से सबक सिखाती है।