मर्डर: एक दिन बाद होनी थी बहन की शादी, सगे भाई ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

शनिवार की सुबह एक सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आई है। यहां एक सगे भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवती की रविवार 24 जनवरी को शादी होनी थी। इस घटना के बाद घर में ही युवती का शव पड़ा रहा और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के हत्यारोपी भाई को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि यह घटना लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इस्लामनगर की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस्लामनगर निवासी 18 वर्षीय फिरदौस की 24 जनवरी को लिसाड़ीगेट क्षेत्र के एक कॉलोनी में रहने वाले युवक के साथ शादी होनी थी। इस युवती का एक अन्य युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जहां इस प्रेमी ने इस युवती फ़िरदौस के फोटो, युवती की होने वाली ससुराल में भेज दिए‌। इस प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो भेजकर युवती की शादी तुड़वाने का प्रयास किया।

वहीं शादी से एक दिन पहले शनिवार की सुबह युवती के भाई ने बहन के आपत्तिजनक फोटो देखे तो गुस्से में लाल पीला हो गया और दोस्त के यहां से तमंचा लाकर बहन की हत्या कर डाली। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई।