अपराध

हिमाचल: पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते पति ने की प्रेमी की हत्या, चिंतपूर्णी नए बस स्टेंड में मिली एक शख्स की लाश

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चिंतपूर्णी के नए बस स्टैंड में हत्या का एक मामला सामने आया है। आपको बता दे कि मंगलवार की रात को ढाबा कर्मी की हत्या की गई है। देहरा पुलिस थाने के तहत इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है। इसीके साथ एसपी कांगड़ा भी मौके पर पहुंचे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चिंतपूर्णी नए बस स्टैंड के वेटिंग रूम के बाहर यह लाश पड़ी हुई मिली है। वही शुरुआती जानकारी में यह पता चला है कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है, वह बस स्टैंड के अंदर एक ढाबे पर काम करता है। ढाबे मालिक ने इस बारे में बताया कि ढाबा बंद करने के बाद यह शख्स वहाँ से चला गया था। हालांकि, पहली नजर में यह लग रहा है कि मृतक की बॉडी पर किसी तेजधार हथियार या पत्थर से प्रहार किया गया है।

इसीके साथ यह भी पता चला है कि अवैध संबंधों के शक के चलते चिंतपूर्णी में एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया है। इस घटना के आरोपी विजय कुमार नाम के व्यक्ति ने हैप्पी नामक सिरमौर निवासी व्यक्ति को अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना रात को 1:30 बजे के करीब बताई जा रही है। यह मृत व्यक्ति उस समय नए बस स्टैंड में बने हुए एक क्वार्टर में सोया हुआ था। इसी दौरान आरोपी ने यहाँ सोए हुए व्यक्ति के सिर पर पत्थर से जोरदार वार किए और ज्यादा खून बहने के चलते इस व्यक्ति की मौत हो गई। वही जब इस बात का पता साथ वाले क्वार्टर में सोए हुए एक व्यक्ति को पता लगा तो उसने इस घटना की सूचना पुलिस तथा ढाबा मालिक को दी।

वही आपको बता दे कि यह आरोपी विजय कुमार चिंतपूर्णी में साफ-सफाई का काम करता है जबकि मृतक व्यक्ति हैप्पी चिंतपूर्णी बस स्टैंड में स्थित एक ढाबे में काम करता था। विजय कुमार पिछले काफी सालों से चिंतपूर्णी में ही काम कर रहा है, परंतु पिछले कुछ महीनों से यह व्यक्ति चिंतपूर्णी में नहीं था। जानकारी से पता चला है कि यह शख्स चार-पांच दिन पहले ही चिंतपूर्णी में वापस आया था। एसपी कांगड़ा कुशल चंद शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे और इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना सबसे पहले चिंतपूर्णी थाना को मिली थी। जिसके पश्चात चिंतपूर्णी पुलिस मौके पर पहुंची। यह मामला देहरा थाना के अंतर्गत होने के चलते चिंतपूर्णी पुलिस ने इस मामले की सूचना देहरा पुलिस को दी। इसके बाद एसएचओ कुलदीप सिंह की अगुवाई में देहरा पुलिस थाना से एक टीम चिंतपूर्णी बस स्टैंड पहुंची और इस मामले की जांच शुरू कर दी गई। इसके बाद देहरा पुलिस ने भागने की फिराक में आरोपी विजय कुमार को रेही में पकड़ा है।

Recent Posts

हिमाचल में फिर बड़े सीमेंट के दाम, पंजाब-हरियाणा में सीमेंट सस्ता, यहां जाने नई कीमतें।

हिमाचल: महंगाई दिन प्रतिदिन आसमान छू रही है, और इसका सीधा असर आम आदमी की… Read More

7 months ago

हिमाचल: अब नहीं लगा पाएंगे मनरेगा मजदूरों की फर्जी हाजिरी।

ग्रामीण विकास विभाग ने नेशनल मोबाइल मॉनिटरिंग नाम से एक ऐप लॉन्च की है। यह… Read More

7 months ago

हिमाचल: पहाड़ी से टूटकर चलती कार पर आ गिरे पत्थर, 24 वर्षीय बेटे की हुई मौत, पिता सहित दो घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चलती गाड़ी पर पहाड़ी से टूटकर पत्थर गिरने से… Read More

7 months ago

हिमाचल: घीड़ी पंचायत में एक मकान में अचानक भड़की आग, जिंदा जला 47 वर्षीय ग्रामीण, हुई दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की घीड़ी पंचायत के खडेंदी गांव में… Read More

7 months ago

हिमाचल: बर्फ में फिसलकर सड़क से बाहर लटकी एक एचआरटीसी बस, चालक ने दिखाई सूझबूझ, बड़ा हादसा होने से टला

हिमाचल प्रदेश में किन्नौर जिले के सांगला-छितकुल संपर्क मार्ग पर मंगलवार को एचआरटीसी की एक… Read More

7 months ago