हिमाचल: प्रदेश में फिर से बढ़े कोरोना मामले, मिले 31 नए कोरोना मामले, दो विद्यार्थियों के पॉजिटिव आने के बाद किन्नौर में स्कूल बंद

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस के 31 नए मामले आए हैं। वहीं आपको बता दें कि हिमाचल में पिछले कुछ दिनों के मुकाबले बुधवार को मामले अधिक दर्ज हुए हैं। वहीं आपको बता दें कि कांगड़ा जिले में नौ, किन्नौर में चार, सिरमौर में तीन, सोलन में पांच, ऊना में पांच, शिमला में दो, जबकि बिलासपुर, हमीरपुर और कुल्लू में एक-एक नया मामला सामने आया है।  इसके साथ ही प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 58457 पहुंच गया है। कोरोना सक्रिय मामलों की संख्या 229 हो गई है। अब तक 57233 कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं और 982 की मौत हो चुकी है। बिलासपुर में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 17, चंबा में चार, हमीरपुर में सात, कांगड़ा में 51, किन्नौर में नौ, कुल्लू में 11, मंडी में 19, शिमला में 23, सिरमौर में 23, सोलन में 20 और ऊना जिले में 45 है।

वहीं, आपको बता दें कि प्रदेश के किन्नौर जिले में स्कूल खुलने के बाद विद्यार्थियों के संक्रमित होने का पहला मामला सामने आया है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक राजकीय पाठशाला सुन्नम के दो विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं विद्यार्थियों के संक्रमित आने के बाद स्कूल को छह दिन के लिए बंद कर दिया गया है। जबकि केंद्रीय विद्यालय रिकांगपिओ का एक शिक्षक भी संक्रमित पाया गया है। सीएमओ किन्नौर डॉ. सोनम नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को किन्नौर जिले में कोरोना संक्रमण के चार नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि जिले के लोगों को अभी भी एहतियात बरतने की आवश्यक है। संक्रमण के खतरे को देखते हुए लोगों को सरकार के निर्देशों की पालना करने की जरूरत है।