घिनौनी वारदात: अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश, गर्भवती पत्नी को ही लगवा दिया HIV का इंजेक्शन

एक पति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए एक घिनौनी साजिश रच डाली। इस कलयुगी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को इंजेक्शन देकर एचआईवी (HIV) संक्रमित कर दिया है। वहीं अब इस मामले में पीड़ित महिला के पिता ने लोधा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने रामघाट रोड पर स्थित एक नर्सिंग होम में यह साजिश रचे जाने और अपनी बेटी के ससुराल पक्ष के रिश्तेदार, नर्सिंग होम संचालक, और परिजनों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर का है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पीड़ित युवती की शादी 7 दिसंबर 2020 को अलीगढ़ शहर के रामघाट रोड इलाके में एक संविदा हेल्थ वर्कर युवक के साथ हुई थी। वहीं अब पीड़ित युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी में 12 लाख नकद तथा 25 लाख रुपये का अन्य तरह का दहेज दिया गया था। वहीं अब आरोप यह है कि शादी के बाद जब युवती अपने ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसका पति साथ में ही काम करने वाली एक महिला हेल्थ वर्कर के साथ संबंध में हैं। इसके चलते कुछ दिन बाद ही दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।

वहीं अब पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ दिन बाद ही तलाक लेने के लिए साजिश रची जाने लगी। जिसके बाद मायके ससुराल पक्ष वालों में बातचीत हुई तो ससुरालियों ने कहा कि दोनों का तलाक करा दें। इन दोनों में पट नहीं रही है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि यह बीमार भी रहती है। इस पर पीड़िता के मायके पक्ष वालों ने दलील दी कि पहले तो यह कभी कोई बीमारी नहीं रही थी। अब चूंकि गर्भवती हो गई है तो थोड़ा बहुत परेशानी होना तो सामान्य बात है। इसके बाद बीते 4 अगस्त को पीड़ित गर्भवती युवती को उसका पति उसके मायके में गांव के बाहर ही छोड़कर चला गया।

वहीं मायके पहुंचने के बाद जो बात पीड़िता ने बताई, उसे सुन सब लोग ज्ञदंग रह गए। युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि गर्भवती होने के कुछ दिन बाद से ही उसका पति और जेठ उसे एचआईवी संक्रमित करने की साजिश रचने लगे थे। वहीं युवती ने यह भी बताया कि उसके पति के बहनोई के परिजन का रामघाट रोड पर एक नर्सिंग होम है, जिसमें ले जाकर उसे इलाज के नाम पर इंजेक्शन लगवाए जाते थे। इसके बाद उन्हीं टीकों के लगने से वह एचआईवी संक्रमित हो गई है। वहीं मामला दर्ज कर ने के बाद अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।