दरिंदगी: घर से टॉयलेट जाने के लिए निकली थी लड़की, दबंगों ने किया अपहरण, फिर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले मे शौच के लिए गई एक लड़की का अपहरण कर रेप का मामला सामने आया है। वहीं यह घटना बसरेहर थाना क्षेत्र के चकवा बुजुर्ग गांव की है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात लगभग 11 बजे घर में सो रही 19 वर्षीय युवती घर से थोड़ी दूरी पर बने शौचालय जाने के लिए निकली थी। इस दौरान पहले से घात लगाए गांव के ही एक युवक ने उसे दबोच लिया और जबरन ले जाकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया।

इसी के साथ जब काफी देर होने पर युवती घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने गांव में चारों तरफ उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। रविवार तड़के तकरीबन चार बजे युवती घर की तरफ गली में आ रही थी तो परिजनों ने देखा कि उसकी हालत खराब थी, और कपड़े फटे हुए हैं। वहीं पीड़िता ने आपबीती में बताया कि गांव का ही रहने वाला युवक उसे जबरन उठाकर ले गया था और उसने रेप किया।

पीड़िता के परिजनों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर दी। इसी के साथ सूचना पाकर बसरेहर थाना प्रभारी फोर्स के साथ गांव पहुंचे और उन्होंने पीड़िता और उसके परिवार से घटना की जानकारी ली। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने ऋषभ दुबे उर्फ शानू निवासी चकबा बुजुर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित युवती को मेडिकल चेकअप के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। बसरेहर थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और आरोपी व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।