दर्दनाक हादसा: एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने फुटपाथ पर चल रहे दो छात्रों को कुचला, दोनों की हुई मौत, आरोपी ट्रेक्टर चालक फरार

एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे दो छात्रों को कुचल दिया है। इन मृतक छात्रों की पहचान 17 वर्षीय सादिक पुत्र इरशाद तथा 18 वर्षीय शोएब पुत्र खुरसाद उम्र निवासी पलड़ा के रूप में हुई है। यह मामला हरियाणा के सोनीपत जिले से सामने आया है। यहाँ सोनीपत बागपत रोड पर गांव पलड़ा के पास यह दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं इस हादसे के बाद से ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है. सोनीपत राई थाना पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है।

वही अब यह भी बताया जा रहा है कि ये दोनों छात्र खेवड़ा गांव से पैदल जा रहे थे तो एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें चपेट में ले लिया। वह दोनों ट्रॉली के नीचे आ गए। यह हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ था। इसके बाद वहाँ मौजूद राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों छात्रों को एंबुलेंस मंगवाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने इन दोनों छात्रों को मृत घोषित कर दिया है।

इस दर्दनाक हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक इसे छोड़कर फरार हो गया है। वही अब पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है। इसीके साथ अब इस हादसे के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। एसएचओ बिजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रैक्टर के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। इस घटना के आरोपी चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।