पति से नाराज होकर पत्नी गई मायके तो पति नाबालिग साली को ले हो गया फरार, 4 दिनों तक साथ रखकर करता रहा रेप, गिरफ्तार

देश की कोचिंग सिटी नाम से मशहूर राजस्थान के कोटा जिले में एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां पर एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही अब पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। वही पीड़ित लड़की को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया है। जहाँ से फिर उसे नारीशाला भेज दिया गया है। आरोपी शख्स ने नाबालिग साली को 4 दिन तक अपने साथ रखा और उसके साथ लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा।

इसीके साथ बाल कल्याण समिति अध्यक्ष कनीज फातमा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला कोटा जिले के नयापुरा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है। दुष्कर्म के आरोपी शख्स की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। यह आरोपी मजदूरी का काम करता है। यह शख्स शराब का भी आदी है। इसी कारण आरोपी और उसकी पत्नी के बीच आये दिन झगड़े होते रहते थे। इसी बात से तंग आकर डेढ़ महीने से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी।

कुछ दिन पहले ही यह आरोपी जीजा कॉलेज से अपनी 17 वर्षीय नाबालिग साली को भगाकर अपने गांव ले गया था। पीड़ित किशोरी फर्स्ट ईयर की छात्रा है। वही किशोरी के घर न पहुंचने पर उसके परिजनों ने नयापुरा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। फिर इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के शक के आधार पर आरोपी शख्स की तलाश शुरु की और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पीड़िता को बरामद कर लिया है।

सोमवार को पीड़ित किशोरी को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया है। वही अब पीड़िता की व्यथा सुनने के बाद उसे वहां से नारीशाला के लिए भेज दिया गया है। नयापुरा थाना पुलिस अब इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वही अब पुलिस इस आरोपी शख्स के बैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटा रही है।