न्यूज़

बेरहमी: कलयुगी बहू ने पति के सामने ही अपनी मां समान बुजुर्ग सास के साथ पहले गाली-गलौज की, फिर उन्हें पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

साइबर सिटी के नाम से प्रसिद्ध हरियाणा के गुरूग्राम में एक कलयुगी बहु द्वारा अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे कविता जिंदल नाम की एक महिला अपनी सास के साथ पहले तो गाली गलौच करती है, और फिर उसके साथ मारपीट शुरू कर देती है। यह घटना शुक्रवार देर शाम राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र की बताई गई है। जहां एक डॉक्टर अंशुल मित्तल, अपनी बीवी कविता जिंदल और अपनी मां के साथ रहते है। इसी के साथ यह भी पता चला है कि अब पीड़ित परिवार पर पुलिस ने भी राजीनामे के लिए दवाव बनाना शुरू कर दिया है।

वहीं आपको बता दें कि यह विवाद घर मे एक कामवाली रखे जाने को लेकर शुरू हुआ और फिर मारपीट तक जा पहुंचा। दरअसल डॉक्टर अंशुल चाहते थे कि घर का काम करती उनकी मां अब काफी बुजुर्ग हो चली है। जिसके लिए अब मां को आराम देने के लिए एक कामवाली रख ली जाए। लेकिन डॉक्टर की पढ़ी लिखी पत्नी यह नहीं चाहती थी की घर में कोई भी कामवाली रखी जाए। बस इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बीए पास बहू कविता जिंदल ने अपनी मां समान सास के साथ पहले गाली गलौच की, और फिर मारपीट शुरू कर दी।

वहीं आपको बता दें कि डॉक्टर अंशुल मित्तल और सिरसा निवासी कविता जिंदल की शादी वर्ष 2014 में shadi.com के माध्यम से हुई थी। वहीं डॉक्टर अंशुल मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पढ़ी लिखी बीवी कविता जिंदल वैसे तो काफी समय से उनकी मां के साथ बदतमीजी और मारपीट कर रही है। लेकिन इस पूरी घटना के कैमरे में रिकॉर्ड होने से अब इस पूरे मामले का खुलासा हो गया है।

इसी के साथ गुरुग्राम पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार निवासी अंशुल मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती रहती है। उसने यह भी बताया कि बीते दिनों भी किसी बात को लेकर घरेलू विवाद हो गया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसकी मां को पीटा और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं महिला के परिवार का कहना है कि बहू का हमेशा ही अपनी सास के साथ झगड़ा होता रहता था‌। उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

1 day ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago