मर्डर: प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी युवक, JDU नेता ने गोली मार कर की युवक की हत्या, आरोपी फरार

प्रेमिका से मिलने गए एक प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद के थाना खेड़ी इलाके से सामने आया है। घटना बीते 29 जुलाई को फरीदाबाद के हरकेश नगर में पेश आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उन्हें युवक का शव नजदी टीटू कॉलोनी के पास नहर किनारे लावारिस हालत में मिला था, जिसको शिनाख्त के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान मोर्चरी में रखवाया गया था। शनिवार को उसकी शिनाख्त हरकेश नगर निवासी ऋषि के रूप में हुई है।

फिलहाल मृतक युवक के चाचा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। मृतक के चाचा ने बताया कि ऋषि का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। ऋषि को लड़की के मोबाइल से मैसेज कर मिलने के लिए बुलाया गया था। लेकिन वहां पर लड़की के परिवार वालों ने लड़के को पकड़ लिया और उसे कुछ दूर टीटू कॉलोनी के पास आगरा नहर के समीप ले जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और इस घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए।

ऋषि के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि यह आरोपी जेडीयू नेता है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल है। वहीं मृतक ऋषि के परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वह पुलिस के पास गए तो उन्हें पुलिस ने थप्पड़ मार कर भगा देने की धमकी दी। फिलहाल मृतक के परिजन पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है। लेकिन वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

इस मामले में जांच अधिकारी कृष्ण ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 तारीख को लावारिस हालत में एक शव मिला था तब उसकी पहचान के लिए शव को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवाया गया था। जिसकी अब पहचान हो चुकी है। मृतक के चाचा द्वारा दिए गए बयान के आधार पर अन्य धाराओं को जोड़ लिया गया है और अब जल्द ही घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।