मर्डर: मामूली पारिवारिक रंजिश के चलते छात्र को बेरहमी से पीटा, हुई मौत, एक आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल

एक मामूली रंजिश के चलते एक छात्र की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। यह मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के मालदा गाँव सामने आया है। इस हमले में घायल हुए छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। वही अब इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में छात्र पर हमला कर रहे बदमाश बीच-बीच में उसे पानी भी पिलाते नजर आ रहे हैं। वही अब इस मामले मेंं एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया गया है, जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

वही मृतक छात्र के पिता और दादा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा किसी कार्य से महेंद्रगढ़ गया हुआ था। जब वह गांव वापस आ रहा था, तब उसको नहर के पास कुछ बदमाशों ने रोक लिया और उसके साथ मार पिटाई की गई। उस समय छात्र ने अपने पिता को फोन कर सूचना दी थी कि उसके साथ कुछ लोग मार-पिटाई कर रहे हैं। इसपर तुरंत ही छात्र के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया गया और उसे सरकारी अस्पताल ले गये। जहां उसकी गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे बड़े अस्पताल में लिए रेफर कर दिया, लेकिन वहाँ ले जातेे समय रास्ते में ही उसका शरीर ठण्डा पड़ गया, उसे वापस लाये तो चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसीके साथ जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को इस मामले में सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस पहुंची, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। मृतक के पिता द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और अब आगामी जांच में जुट गई है।

वही आपको बता दे कि यह वारदात 9 अक्टूबर की है, लेकिन इस घटना की वीडियो सामने आने के बाद ही इस मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने आधा दर्जन नामजद सहित कई अन्य लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है। वहीं एक आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार भी किया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी छात्र की मौत का कारण बेरहमी से हुई पिटाई सामने आई है।