मर्डर: स्कूल संचालक की गर्दन काटकर कर दी गई हत्या, कार से बरामद हुई लाश, आरोपी फरार

हरियाणा के यमुनानगर जिले के गांव टोडरपुर के पास आवर्धन नहर के किनारे पटड़ी पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गर्दन कटी लाश स्विफ्ट कार से बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं आपको बता दें कि कार पटड़ी में धसी हुई थी। राहगीरों द्वारा इसकी सूचना पाकर पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। लाश पंजाब नंबर स्विफ्ट कार में ड्राइवर के साथ वाली सीट पर पड़ी थी। वहीं कार की सीट और खिड़की भी खून से बुरी तरह सनी हुई थी।

वहीं पुलिस ने तुरंत आसपास के इलाकों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद इस व्यक्ति की पहचान कैथल के सीवन निवासी स्कूल संचालक 40 वर्षीय जयपाल के रूप में हुई। यह भी बताया जा रहा है कि मृतक मूल रूप से पंजाब के संगरूर का रहने वाला है लेकिन अब वह पिछले कई सालों से मॉडल टाउन कैथल में ही रह रहा है और सीवन में पार्टनरशिप में एक स्कूल चला रहा था। जयपाल के पार्टनर ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी सीवन थाने में दर्ज करवाई हुई है।

इसी के साथ पुलिस जांच अधिकारी मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है उसके पास से 10 हज़ार रुपए भी मिले हैं। मौत गर्दन काटने से हुई है। जयपाल यहां कैसे पहुंचा, उसके साथ कौन था, उसकी हत्या क्यों की गई इन सवालों के जवाब पूरी जांच के बाद ही मिल पाएंगे।

वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि एक फैक्ट्री के मालिक ने कार में शव मिलने की जानकारी दी थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच में पता चला है कि मृतक जयपाल नैन कैथल का रहने वाला था और शनिवार दोपहर से ही लापता था। इस संबंध में सीवन थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया गया था। शव मिलने की जानकारी कैथल पुलिस और परिजनों को भिजवा दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।