मानवता शर्मशार: विधवा महिला को पेड़ से बांधा, कपड़े भी फाड़े, फिर की इसे जलाकर मारने की कोशिश, पढ़ें पूरा मामला..

मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना झारखंड के गिरिडीह जिले में सरिया प्रखंड के छोटकी सरिया गांव से सामने आई। यहां एक महिला को बीच चौराहे पर पेड़ से बांधकर उसका चीरहरण कर और उसको जलाकर मारने का प्रयास किया गया। वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को बचा लिया। यह घटना एक माह पुरानी बताई जा रही है।

वहीं इस घटना की पीड़िता ने अपने ससुरालवालों और आस-पड़ोस के लोगों पर आरोप लगाया कि वे लोग उन्हें ससुराल से बेदखल करना चाहते हैं। पीड़ित महिला विधवा है और उनके दो बच्चे भी हैं। पीड़ित महिला द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वह अपने घर में सो रही थी। उसी दौरान सुसुरालवाले और आस-पड़ोस के लोग लाठी-डंडे लेकर जबरदस्ती घर घुस आए और उसे घसीटते हुए चौराहे पर ले गये। फिर वहां उसे पेड़ से बांधकर पीटा। और उसके कपड़े भी फाड़ डाले। करीब दो घंटे तक यह सिलसिला चलता रहा। इसी बीच महिला के दोनों बच्चे रोते रहे। लेकिन किसी को भी इनपर दया नहीं आई।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची गई और पीड़िता को भीड़ से छुड़ाया। हालांकि पीड़ित महिला ने इस घटना के आरोपियों पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने को लेकर पुलिस पर नाराजगी भी जताई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं केस दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार हो गये हैं। इसके बाद पुलिस ने भी अब इस मामले पर चुप्पी साध ली है। यह घटना करीब एक माह पुरानी है, लेकिन वीडियो वायरल होने पर अब दुनिया के सामने आई है।