शराब के नशे में टल्ली होकर लड़की ने मारी महिला पुलिसकर्मी को मारी, किया हाईवोल्टेज ड्रामा, मामला दर्ज

पंजाब के पठानकोट में हरियाणा के रोहतक की रहने वाली एक युवती ने शराब के नशे में हाईवोल्टेज ड्रामा किया है। नशे में धुत होकर युवती ने पंजाब के पुलिस के साथ हाथपाई भी कर दी। वहीं अब पंजाब पुलिस ने इस मामले में युवती सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान यासीर अहमद निवासी गुरपुरा योगी श्रीनगर और महिला रोहतक के करोथा की रहने वाली है। वहीं अब पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि ट्रक यूनियन मोड़ पठानकोट में पंजाब पुलिस एएसआई गुरप्रीत कौर गश्त के लिए मौजूद थी। इसके बाद मुख्य अफसर ने फोन के जरिए सूचना दी कि एक लड़की हाईवे पर तेज रफ्तार से कार चला रही थी, उसे पीसीआर कर्मचारियों कार सहित थाना लेकर आए हैं। उसके साथ एक लड़का भी है। इसके बाद एसआई गुरप्रीत कौर पुलिस टीम सहित थाना पहुंची और इस मामले में जांच की।

वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती काफी तेज रफ्तार से कार चला रही थी। पुलिस ने इसे रुकने का इशारा किया और सुरक्षा का हवाला देकर कार की तलाशी लेने की बात भी कही। इस पर कार सवार युवती बुरी तरह से भड़क गई ओर गाड़ी से उतरते ही उसने हंगामा शुरु कर दिया। इसे देखकर आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए। इस युवती के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। लड़की इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी करने लगी। इस दौरान लड़की ने एसआई गुरप्रीत कौर की वर्दी पकड़कर खींच डाली और उनके पेट पर लात मार दी। इससे उनकी नेम प्लेट टूट गई।

वहीं इस लड़की को समझाने की काफी कोशिश की गई लेकिन वो नहीं समझी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आऱोपी युवती और यसीर अहमद ने मिलकर शराब पीकर पहले तो हाईवे पर रैश ड्राइविंग की और फिर ड्यूटी के दौरान एएसआई गुरप्रीत कौर पर हमला भी किया। इसके चलते दोनों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।