शाम को लापता हुई 6 वर्षीय मासूम बच्ची, सुबह जंगल में पड़ी मिली लाश, पुलिस ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा फॉरेस्ट एरिया में एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची की जंगल से अर्धनग्न लाश बरामद हुई है। वहीं आपको बता दें कि बच्ची शुक्रवार शाम से ही घर से लापता थी, जिसे परिजन और संबंधित थाना पुलिस मिलकर रात भर सर्च भी कर रहे थे। वहीं सुबह जंगल से लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, मौके पर भारी पुलिस फोर्स और एरिया के लोगों की भीड़ लगी हुई है।

इसी के साथ मृतक बच्ची के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी गवर्नमेंट स्कूल में नर्सरी की छात्रा थी। वह परिवार के साथ पिछले 30 सालों से चंडीगढ़ में रहते हैं और उनके तीन बच्चों में बेटी सबसे बड़ी थी। बच्ची रोजाना सुबह 11:00 बजे और शाम 5:00 बजे दो ट्यूशन क्लास पड़ोस में अटेंड करने जाती थी‌। वहीं शुक्रवार सुबह की क्लास के बाद शाम 5:00 वाली ट्यूशन क्लास में बच्ची के न पहुंचने कि उन्हें सूचना मिली।

इसके बाद आसपास तलाश करने पर बच्ची का कहीं भी पता नहीं चला। शाम 7:30 बजे पिता ने संबंधित सेक्टर 31 थाना पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना दी। सूचना के बाद तत्काल एक्शन में आई पुलिस ने स्वजनों के साथ मिलकर एरिया में तलाश करने के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ भी शुरू कर दी।

वहीं मृतक मासूम बच्ची के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात तक पुलिस टीम उनके साथ बच्ची को एरिया में तलाश करती रही। वहीं जब वह सब सुबह श्मशान घाट के बैक साइड फॉरेस्ट एरिया में पुलिस के साथ तलाश करने गए। तब इस तलाशी के तकरीबन 15 मिनट में बच्ची वहां मृत पड़ी हुई मिली, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।