न्यूज़

सारा अली खान को बाइक पर घुमाना विक्की कौशल को पड़ा महंगा, झमेले में फंसे विक्की, थाने तक पहुंचा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ से शादी करने के बाद शूटिंग पर लौटे अभिनेता विक्की कौशल ने इंदौर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अली खान को जिस बाइक पर बैठकर घुमाया, उसका नंबर फर्जी निकला है। वही इस नंबर के असली मालिक ने थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है. विक्की कौशल ने लुका-छिपी-2 फिल्म की शूटिंग के दौरान नकली नंबर की एक बाइक का इस्तेमाल किया था। वही अब वरिष्ठ अधिकारियों और आरटीओ का कहना है कि फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया है। इस मामले में विस्तार से जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दे कि अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान अभी शहर में ही मौजूद हैं। उनका सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर घुमाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो को जब एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव ने देखा तो वे चौंक गए। उनकी स्कूटी का नंबर विक्की कौशल की बाइक पर लगा हुआ था। इसके बाद जय सिंह यादव पुलिस के पास पहुंचा और इस मामले की शिकायत दर्ज की। इसके बाद जय सिंह के बेटे रवि यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि MP-09-UL-4872 उनकी स्कूटर का नंबर है। यह स्कूटी उन्होंने एरोड्रम स्थित शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी। इसीके साथ उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म वालों ने कैसे मेरी स्कूटर का नंबर बाइक पर लगाया, इस बात की उसे कोई जानकारी नहीं है। उस गाड़ी से कुछ घटना-दुर्घटना हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा, इस मामले में फंसूंगा तो मैं ही।

इसीके साथ इंदौर आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी का कहना है कि फिल्म बनाने वालों ने यह गलत काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति चाह कर भी उपयोग नहीं कर सकता है। चाहे वाहन स्वामी खुद इस बात की सहमति भी प्रदान कर दे तब भी यह अपराध की श्रेणी में आएगा। इस मामले की जानकारी मिली है। इसकी विस्तार से जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसीके साथ फिल्म के इस सीन को लेकर विक्की कौशल और फिल्म डायरेक्टर की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि, स्कूटर का मालिक अब खुद पुलिस की शरण में पहुंच गया है और आरटीओ दफ्तर में भी इस मामले की शिकायत दर्ज की गई है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल में फिर बड़े सीमेंट के दाम, पंजाब-हरियाणा में सीमेंट सस्ता, यहां जाने नई कीमतें।

हिमाचल: महंगाई दिन प्रतिदिन आसमान छू रही है, और इसका सीधा असर आम आदमी की… Read More

7 months ago

हिमाचल: अब नहीं लगा पाएंगे मनरेगा मजदूरों की फर्जी हाजिरी।

ग्रामीण विकास विभाग ने नेशनल मोबाइल मॉनिटरिंग नाम से एक ऐप लॉन्च की है। यह… Read More

7 months ago

हिमाचल: पहाड़ी से टूटकर चलती कार पर आ गिरे पत्थर, 24 वर्षीय बेटे की हुई मौत, पिता सहित दो घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चलती गाड़ी पर पहाड़ी से टूटकर पत्थर गिरने से… Read More

7 months ago

हिमाचल: घीड़ी पंचायत में एक मकान में अचानक भड़की आग, जिंदा जला 47 वर्षीय ग्रामीण, हुई दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की घीड़ी पंचायत के खडेंदी गांव में… Read More

7 months ago

हिमाचल: पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते पति ने की प्रेमी की हत्या, चिंतपूर्णी नए बस स्टेंड में मिली एक शख्स की लाश

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चिंतपूर्णी के नए बस स्टैंड में हत्या का एक… Read More

7 months ago