सैक्स रैकेट: पुलिस चौकी में ही अनूठे ढंग से चल रहा था देह व्यापार का धंधा, मामला सामने आने पर दो सिपाही निलंबित

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में यूपी पुलिस के दो सिपाहियों की करतूत से खाकी दागदार हो गई है। दोनों सिपाहियों ने पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बनाते हुए कॉलगर्ल के माध्यम से लोगों को ब्लैकमेल कर जमकर धन उगाही की जा रही थी। मामला तब सामने आया जब थाने पर तैनात एक सिपाही ने कॉलगर्ल से बात की और उसका ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की है।

यह पूरा मामला पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा चौकी का है, जहां पर तैनात सिपाही वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा लंबे समय से अनूठे ढंग से कमाई कर रहे थे। यह दोनों स्थानीय कॉल गर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल किया करते थे। जब यह लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम ऐंठ लिया करते थे।वायरल ऑडियो में हुई बातचीत के अनुसार यह दोनों सिपाही भी समय-समय पर इस कालगर्ल से अवैध संबंध बनाते थे और लोगों को फंसाकर लाने का नाजायज दबाव भी बनाते थे।

Source: www.facebook.com

थाने पर ही तैनात एक अन्य सिपाही ने कॉल गर्ल से फोन पर बात की और पूरी जानकारी इकट्ठा की। कॉलगर्ल ने शुरुआत से अंत तक एक एक बात फोन पर बता डाली। जिसका ऑडियो वायरल हो गया और जानकारी मीडिया से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक जा पहुंची।

वहीं पीलीभीत जिले में तैनात एसपी जयप्रकाश ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। दोनों सिपाहियों को पुलिस लाइन बुला लिया गया। इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है।