हिमाचल: किन्नौर के चर्चित सुसाइड प्वाइंट से कूदा नोएडा का युवक, इंटरनेट पर जानकारी लेने के बाद पहुंचा था यहां

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के चर्चित सुसाइड प्वाइंट से नोएडा का एक युवक कूद गया। वहीं आपको बता दें कि यह युवक इंटरनेट पर इस जगह को सर्च करने के बाद आत्महत्या के लिए यहां पहुंचा था। आत्महत्या के प्रयास में उसे गंभीर चोटें आई हैं। करीब 500 फीट गहरी खाई में गिरे युवक को स्थानीय लोगों और पुलिस ने रेस्क्यू कर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं आपको बता दें कि कोरोना जांच करने पर इस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद बचाव करने वाले लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहचान राहुल शर्मा निवासी नोएडा उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। यह युवक शनिवार दोपहर बाद रोघी गांव के पास सुसाइड प्वाइंट पर पहुंचा और वहां से पांच सौ मीटर गहरी खाई में कूद गया। युवक को गंभीर चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने युवक को कूदते देखा तो पुलिस को सूचना दी और उसे खाई से बाहर निकाला। इसके बाद युवक को पहले रिकांगपिओ और इसके बाद रामपुर उपचार के लिए ले जाया गया।

यहां भी युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। वहीं घायल युवक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता नहीं मिलने के कारण वह तनाव में था, इस वजह से उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया है। पुलिस ने युवक के बयान पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। रिकांगपिओ में कोरोना टेस्ट के दौरान युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है।   

इसी के साथ एसपी किन्नौर एसआर राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा के युवक ने बताया कि उसे इंटरनेट के माध्यम से सुसाइड प्वाइंट रोघी की जानकारी हासिल की और किन्नौर में आत्महत्या करने पहुंच गया। पुलिस ने युवक के भाई को इस बारे मेें सूचना दे दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।