न्यूज़

Brutal Murder: SSB जवान के पिता को सरेआम चाकुओं से गोदा, सीने, पीठ, हाथ और पैर पर किए कई वार, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला बिहार के नवादा जिले से सामने आया है। यहाँ जमीन के विवाद के चलते एक शख्‍स की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई है। हत्‍या का आरोप मृतक शख्स के भतीजों पर लगा है। वही आपको बता दे कि एक पुराने जमीनी विवाद के चलते इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया है। मृतक शख्स की पहचान बलबीर प्रसाद यादव के रूप में हुई है। बलबीर के बेटे अजय कुमार सशस्‍त्र सीमा बल में हवलदार के पद पर तैनात हैं। वही अब अजय कुमार ने आरोप लगाया है कि उन्‍होंने समय रहते ही स्‍थानीय प्रशासन को इस मामले में सूचना दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नन्हू बीघा गांव की है। मृतक बलबीर के बेटे अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जमीन को लेकर उनके चचेरे भाई से कई वर्षों से विवाद चला आ रहा था। इसके बाद अकबरपुर थाना ने यह मामले लंबित था तो इस जमीन पर किसी भी तरह की कोई गतिविधि करने पर रोक लगा रखी थी। अजय ने आगे यह भी बताया कि लंबित पडी उसी जमीन पर आरोपियों ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया था। इसीके साथ यह भी बताया जा रहा है कि बलवीर यादव आगे के हिस्से की जमीन चाह रहे थे और उनके भतीजे उन्हें पीछे वाला हिस्सा देना चाह रहे थे। अब आरोप यह लगा है कि इसी विवाद के चलते बलवीर यादव के भतीजों ने उन की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक के पुत्र अजय कुमार ने यह भी बताया कि उनके पिता की हत्या उनके चचेरे भाई विक्की कुमार, अरविंद कुमार, प्रवीण और रघुवीर ने की है। शुरुआत में उनके बेटे छोटू को चाकू से घायल किया गया था, जिसके बाद उनके बेटे अजय कुमार मदद के लिए नवादा कलेक्‍ट्रेट पहुंचे, जहां उन्हें निराश होकर वापस लौटना पड़ा। उन्‍होंने आगे बताया कि पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया गया था, लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्यवाही नहीं की और अब यह बड़ा हादसा हो गया है।

इसीके साथ अजय ने यह भी बताया कि इस दौरान आरोपियों ने उनके पिता पर चाकू से हमला करके उन्‍हें जख्‍मी कर दिया। बलबीर के पैर, सीने, पीठ और हाथ पर चाकू से हमला किया गया था। परिजन तत्‍काल ही उन्हें अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-रांची एनएच-31 को नन्हू बीघा गांव के समीप जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी की। वही मौके पर रजौली एसडीपीओ सहित अकबरपुर थाने के साथ कई अन्य थानों की पुलिस भी पहुंच गई। रजौली के एसडीपीओ संजय पांडेय ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अभी सभी आरोपी गांव से फरार चल रहे हैं।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

5 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

18 hours ago