न्यूज़

SUICIDE: पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, बचाने गया 12 वर्षीय बेटा भी आया ट्रेन की चपेट में, मौके पर ही हुई मौत

रविवार की दोपहर को ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दिल दहला देने वाला यह मामला हरियाणा के सोनीपत जिले में देखने को मिला है। वहीं, अब इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वेस्टराम रामनगर की गली नंबर दो का निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ जाहरी रेलवे फाटक पर गया था। वहां खड़े होकर वह बातें कर रहा था। तभी ट्रेन आई तो वह रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगा। ऐसे में उसको बचाने के लिए उसकी पत्नी भी रेलवे ट्रैक पर आ गई। इनके पीछे- पीछे इनका 12 वर्षीय बेटा भी ट्रेन के आगे दौड़ पड़ा। ऐसे में ये तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए और तीनों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे को देखकर ट्रैक के किनारे खड़ी हुई मृतक की बेटी चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग वहां पर पहुंचे और जीआरपी को सूचना दी गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि सोनीपत के वेस्ट रामनगर के रहने वाले गादीराम, उसकी पत्नी सुनीता, बेटी पिंकी और बेटा शुभम जाहरी फाटक पर खड़े हुए थे। वहीं खड़े हो कर वे लोग आपस में बात कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेन के नजदीक आने पर गादीराम ट्रेन के आगे चला गया। ऐसे में अपने पति को बचाने के लिए उसकी पत्नी सुनीता भी उसके पीछे से दौड़ पड़ी और ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उन्हें बचाने के लिए उनके पीछे चिल्लाते हुए बेटा शुभम भी दौड़ पड़ा और वह ट्रेन से टकराकर पटरी के बाहर गिर गया।एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि गदीराम और उसकी पत्नी के बीच सुबह ही किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद इन दोनों ने यह खौफनाक कदम उठाया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस मामले की जानकारी जीआरपी थाने में दी। वहीं सब इंस्पेक्टर सुरेश ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें यह सूचना मिली थी कि फाटक पर तीन लोगों की लाश पड़ी हुई है, जिनकी पहचान वेस्ट रामनगर निवासी गादिराम, उसकी पत्नी सुनीता और बेटे शुभम के रूप में हुई‌ है। उन्होंने जानकारी देते हुए यह भी कहा कि इन पति-पत्नी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है, जबकि इनका बेटा शुभम उनको बचाते समय ट्रेन की चपेट में आ गया। इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई‌। वहीं अब शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। इस मामले में अब आगामी जांच की जा रही है। वहीं आपको बता दें कि इस आत्महत्या के पीछे का कारण दोनों पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा बताया जा रहा है। अब इन तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिये गये है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

24 hours ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago