हिमाचल: अनियंत्रित हुई कार ने पहले मारी बाइक को टक्कर, फिर सड़क किनारे चल रहे दो राहगीरों को रौंदते हुए निकल गई, कार चालक फरार, तीन घायल

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में ऊना अंब मार्ग पर स्थित पनोह में एक बेकाबू हुई कार ने दो राहगीरों और एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे इस सड़क हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना में घायल हुए तीनों लोगों को तुरंत ही क्षेत्रीय अस्पताल ऊना उपचार के लिए पहुंचाया जहाँ से एक युवक को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया है। वही हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना ऊना के अंतर्गत पनोह में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक कार ने पैदल चल रहे दो राहगीरों सहित एक बाइक को टक्कर मार दी। वही इस हादसे में बाइक चालक समेत तीन युवक जख्मी हो गए हैं। इसके बाद इन तीनों घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया, जहां से एक शख्स को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है। इसके बाद कार चालक कार छोडकर मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ अब पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बुधवार की सुबह पनोह में धर्मशाला से ऊना की ओर जा रही एक कार ने बाइक को ओवर टेक करते समय बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद यह कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पैदल चल रहे दो प्रवासी युवकों को रोंदते हुए निकल गई। इस हादसे में मोहम्मद पंचू तथा नाजिब निवासी पनोह और बाइक चालक अरूण दीप निवासी बसाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन सभी घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां से डा. पीएस राणा ने मोहम्मद पंचू को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।