हिमाचल: अनियंत्रित होकर कर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, दो छात्राओं और एक दुकानदार को रौंदा, स्कूल की दीवार तोड़ते हुए ग्राउंड में जा पहुंचा

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में गुरुवार की सुबह एक भीषण ट्रक हादसा हो गया। इस हादसे में ट्रक ने दो छात्राओं को रौंद दिया। वही एक दुकानदार भी इस हादसे में घायल हो गया है। वही अब हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इस हादसे में ट्रक करीब 50 मीटर तक घसीटता रहा। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना गगरेट कस्बे की है। इस हादसे में ट्रक घसीटता हुआ गया और एक दुकानदार तथा स्कूल जा रही दो छात्राओं को चपेट में लेता हुआ निकल गया। इसीके साथ अब यह भी बताया जा रहा है कि यह ट्रक फ्लोर टाइल लेकर होशियारपुर की ओर से आ रहा था। इस दौरान यह ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा और स्पीड ज्यादा होने के चलते पलटने के बाद भी घिसटता गया। इस दौरान यह दुकान के काउंटर को तोड़ते हुए दुकानदार को चपेट में लेने के बाद स्कूल जा रही दो छात्राओं को रौंदता हुआ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गगरेट के ग्राउंड में पलट गया।

इसीके साथ गनीमत यह रही कि कोरोना काल प्रार्थना सभा पर रोक लगी हुई है, जिसके कारण ग्राउंड में विद्यार्थी मौजूद नहीं थे, अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे में घायल छात्राओं को सिविल अस्पताल गगरेट में प्रथमिक उपचार दिया गया जिसके बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए नाजुक उन्हें परिजन होशियारपुर ले गए हैं। वही आपको बता दे कि स्कूल के समीप एक एक्सीडेंट पॉइंट निर्मित हो गया है जहाँ पर अब सडक हादसे होना आम बात हो गई है। यहाँ पर पहले भी कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं, जबकि एक दो मंजिला दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गयी है, लेकिन इस एक्सीडेंट पॉइंट का कोई समाधान आजतक निकल नहीं सका है। इसीके साथ विधायक राजेश ठाकुर भी इस घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और छात्राओं को उपलब्ध करवाए जा रहे उपचार की जानकारी हासिल की।