हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार, पिता-पुत्री की हुई मौके पर मौत, दामाद ने अस्पताल में दम तोड़ा

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपमंडल ठियोग के साथ लगते धरेच में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें पिता-पुत्री और दामाद की मौत हो गई है। यह हादसा स्वतंत्रता दिवस के दिन रविवार सुबह के समय हुआ। वहीं आपको बता दें कि ये सभी लोग कार में सवार होकर धरेच से ठियोग की ओर आ रहे थे। धरेच और गरपेयां के बीच गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क से करीब 150 फीट नीचे जा गिरी।

वहीं इस हादसे में दो लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान 65 वर्षीय रामानंद, और 44 वर्षीय बेटी शीला देवी निवासी धरेच के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे में 51 वर्षीय रामगोपाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जोकि शीला देवी के पति हैं। उन्हें सिविल अस्पताल ठियोग में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया गया है।

यहां पर शाम के समय उन्होंने भी दम तोड़ दिया है। इसी के साथ अब पुलिस ने मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम करने के बाद इन्हें परिजनों को सौंप दिए हैं। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं डीएसपी लखवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इन सभी के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

1 day ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago