हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: अपने पहले करवाचौथ से एक दिन पहले ही उजड़ गया सुहाग, हरियाणा रोडवेज से टकराई कार को टिप्पर ने कुचला, कार चलकर युवक की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश में श्रीआंनदपुर साहिब मुख्य मार्ग पर स्थित जांदला गाँव के समीप हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है। यह मृतक युवक ऊना जिले के मलाहत का निवासी था, जोकि ऊना जिले में स्थित सैनिक कैंटीन में नौकरी करता था| वही आपको बता दे कि इस मृतक युवक की शादी कुछ दिनों पहले ही हुई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लखविंद्र सिंह अपने भतीजे संजीव निवासी गांव मलाहत जिला ऊना के साथ किसी काम से सोलन जिले में अपनी मारूति कार में सवार हो कर किसी काम से जा रहे थे कि उनके जांदला गांव के पास पंहुचते ही उनकी कार हरियाणा रोडवेज की बस से जा टकराई और इसी दौरान पीछे से आ रहे एक टिप्पर ने इस कार को बुरी तरह से कुचल दिया।

इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई है, जबकि कार में सवार संजीव कुमार को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल नंगल में पंहुचाया गया। यहां संजीव कुमार की गंभीर हालात को देखते हुए प्राथिमक उपचार देने के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया। यह हादसा इतना भयानक था कि कार के परखचे उड़ गए और कार चालक लखविंद्र तथा संजीव को कार के दरवाजों को तोड़ कर बाहर निकाला गया।

सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. नरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लखविंद्र सिंह जब तक अस्पताल पंहुचा, तब तक काफी देर हो चुकी थी और उसकी मौत हो चुकी थी, लेकिन कार में सवार दूसरे युवक की हालात काफी गंभीर थी इसलिए उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

6 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

18 hours ago