हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: आईजीएमसी में ड्यूटी के लिए कपड़े बदल रही महिला स्वास्थ्य कर्मी का एक सफाई कर्मी ने बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार, नौकरी से निकाला गया

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित सबसे बड़े अस्तपाल इंदिरा गांधी मेडिकल क़ॉलेज (आईजीएमसी) में अब एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक सफाई कर्मी ने कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बना लिया। इसके बाद महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस तुरंत ही हरकत में आ गई और आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी का नाम रोहित बताया गया है। वहीं अब इस आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आपको बता दें कि यह घटना मंगलवार को घटित हुई।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, एक महिला स्वास्थ्य कर्मी आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात है। वहीं अस्पताल पहुंचने के बाद वह चेंजिंग रूम में जाकर ड्यूटी के लिए अपनी ड्रेस बदल रही थी। इसी बीच महिला कर्मी ने देखा कि चेंजिंग रूम के बगल वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल के जरिये उसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस पर वह घबराई और आनन फानन में चेंजिंग रूम से बाहर निकली। तब उसने देखा कि अस्पताल का एक सफाई कर्मी मोबाइल से उसका वीडियो बना रहा है। महिला स्वास्थ्य कर्मी ने तुरंत ही लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को इस मामले में सूचना दी और आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई। इसी के साथ लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर इस आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार किया और उसका मोबाइल भी कब्ज़े में ले लिया।

वहीं डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने आरोपी सफाई कर्मचारी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। इसी के साथ उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस थाना में आईपीसी की धारा 354 (सी) में मामला दर्ज कर लिया गया है। और अब उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं, इस, मामले के सामने आने के बाद आईजीएमसी प्रशासन ने आरोपी सफाई कर्मी को नौकरी से निकाल दिया है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

1 day ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago