हिमाचल: उत्तराखंड राज्य सीमा पर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी एक बेकाबू कार, पांच लोगों की हुई मौके पर ही मौत, एक युवती की हालत गंभीर

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्य की सीमा पर जौनसार बावर के त्यूनी में एक कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। वही आपको बता दे कि इस हादसे में मृतक दंपती समेत तीन लोग एक ही परिवार से है और शेष दो लोग रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वही अब इस हादसे में घायल हुई युवती को इलाज के लिए रोहड़ू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। त्यूनी थानाध्यक्ष संदीप पंवार ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय गुरुवार की सुबह अपनी कार से पांच अन्य लोगों के साथ पंद्रानू गांव से बानपुर गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आंचल पुत्री संजय घायल हो गई।

वहीं इन मृतकों में पति-पत्नी, बेटा और दो अन्य लोग शामिल हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही त्यूनी थाना पुलिस स्थानीय ग्रामीणों सहित रेस्क्यू के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया और घायल युवती को अस्पताल भेजा गया। वही अब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। इन मृतकों की पहचान 49 वर्षीय संजय पुत्र स्व. शंकरनाथ निवासी ग्राम बानपुर, पंद्राणु, 44 वर्षीय बबली देवी पत्नी संजय, 13 वर्षीय निखिल पुत्र संजय, 34 वर्षीय जगदीश पुत्र दुलाराम और 23 वर्षीय अमित पुत्र किशोरीनाथ के रूप में हुई। इनमें अमित शिमला जिले के चिडगांव थाना क्षेत्र के नडुंला गांव का रहने वाला है।