हिमाचल: एक सप्ताह से लापता थी दो बच्चों की मां, अब पंजाब की एक नहर में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला महिला का शव

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ के तहत वार्ड-1 की शीतला वाली गली में रहने वाली एक महिला का शव अब पंजाब की एक नहर से बरामद हुइ है। आपको बता दे कि 14 नवंबर को यह महिला अपने पति के साथ किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद अचानक से घर से लापता हो गई थी। इसके बाद से ही पूरा परिवार और रिश्तेदार इस लापता महिला की तलाश में जुट गए थे। लेकिन महिला का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया।

अब तकरीबन एक सप्ताह बाद इस लापता महिला का शव पंजाब राज्य के पटियाला में स्थित एक नहर में संदिग्ध हालात में पड़ा मिला है। इस घटना की सूचना मिलते ही नालागढ़ पुलिस ने पटियाला पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नालागढ़ के वार्ड-1 से 38 वर्षीय बंदना गुप्ता 14 नवंबर को अपने पति के साथ किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद अपने घर से अचानक लापता हो गई थी। हालांकि, इस महिला के पति ने पुलिस थाना नालागढ़ में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया था। वही आपको बता दें कि इस महिला के दो बच्चे हैं।

इसीके साथ अब नालागढ़ के डीएसपी अमित यादव का कहना है कि यह महिला 14 नवंबर से लापता थी। पति द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, लड़ाई-झगड़ा होने के बाद यह महिला अचानक ही घर से गायब हो गई थी। महिला का शव अब करीब एक सप्ताह बाद पंजाब के पटियाला में एक नहर से मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। वही पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर के आगामी जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। डीएसपी नालागढ़ अमित यादव ने जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और किस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ और घर में क्या माहौल था, उसको लेकर भी पुलिस तफ्तीश कर रही है।