हिमाचल: एक ही कक्षा की नाबालिग छात्राओं में हुई रंजिश, बनी खून की प्यासी, एक ने किया दूसरी छात्रा के गले पर ब्लेड से वार, मामला दर्ज

एक ही कक्षा में पढ़ने वाली दो नाबालिग छात्राओं के बीच आपसी भिड़ंत हो गई। आलम यह हो गया कि ये दोनों लड़की एक दूसरे की खून की प्यासी हो गई। इसपर एक लड़की ने दूसरी लड़की के गले पर ब्लेड से वार करके उसे घायल कर दिया। यह पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले का है। वही अब पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। हमला करने वाली लड़की नाबालिग है। वही आपको बता दे कि इस नाबालिग लड़की ने घात लगा कर दूसरी लड़की पर तेज़ धार चीज़ से हमला कर दिया और उसके बाद वहाँ से फरार हो गई। वही इस आरोपी नाबालिग लड़की के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उसने कई बार दूसरी लड़की पर हमला किया।

इसीके साथ घायल युवती ने खुद को बचाने के भी काफी प्रयास किये, जिसके चलते उसके शरीर पर कई घाव लग गए हैं। फिलहाल, पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। घायल लड़की ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की ने ही उसके ऊपर ब्लेड से हमला किया। जिसके बाद वह झाड़ियों में गिर गई। इसके बाद भी आरोपी लड़की लगातार हमला करती रही।

इसीके साथ घायल लड़की ने जानकारी देते हुए बताया कि हमला करने वाली लड़की उसके साथ गाली-गलौज कर रही थी। इसको लेकर उसने लड़की को थप्पड़ भी मारा था। इस बात की रंजिश के चलते उसने उस पर घात लगाकर ब्लेड से हमला कर दिया। घायल होने के बाद वह बेहोश हो गई थी। घायल युवती की बहन सारिका ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी छोटी बहन का उसकी क्लास में पढ़ने वाली एक अन्य लड़की के साथ झगड़ा हुआ था। वही अब डॉक्टर ने घायल लड़की को प्राथमिकी दी और यह भी बताया कि घायल लड़की के गले की नस कटने से बच गई है। अगर थोड़ा और अधिक गहरा कट लग जाता तो जान भी जा सकती थी।