हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: एचआरटीसी की एक बस की हुई ब्रेक फेल, अनियंत्रित बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 10 यात्री घायल

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में 10 यात्री घायल हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगरोटा बगवां से लगती सुलह विधानसभा क्षेत्र के जमूला में शुक्रवार की दोपहर एक एचआरटीसी की बस हादसे का शिकार हो गई। वहीं आपको बता दें कि नगरोटा बगवां डिपो की यह बस नगरोटा से धीरा के लिए जा रही थी। इस हादसे के समय बस में 35 यात्री सवार थे। इनमें से 10 यात्री घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल नगरोटा बगवां लाया गया।

हालांकि, इन घायलों में एक-दो को छोड़कर किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं। इसी के साथ अस्पताल की एक्सरे मशीन की बैटरियां खराब होने के चलते इन सभी घायलों को एहतियातन टांडा भेज दिया गया है। वहीं नगरोटा अस्पताल में स्थानीय विधायक अरुण कुमार कूका ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का हाल जाना और उन्हें टांडा भेजने का इंतजाम भी किया। अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

5 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

17 hours ago