हिमाचल: कांगड़ा निवासी नौसेना में कार्यरत जवान केशव विशाखापटनम से हुआ लापता, 5 दिनों से कोई खबर नहीं, तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के देहरा के हरिपुर के पंगोली गाँव का निवासी केशव उपाध्याय चार दिनों से लापता है। आपको बता दे कि वह भारतीय नौसेना में सबमरीन विंग में काम करता है। वही मौजूदा समय में केशव विशाखापटनम में तैनात था, लेकिन अब वह वहां से लापता है। इस बीच बीते 4 दिनों से बेस कैंप से भी उसकी कोई सूचना नहीं मिली है। इसीके साथ अपने बेटे की कोई सूचना नहीं मिलने से पूरा उसका पूरा परिवार चिंता में हैं। इसके साथ ही केशव के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी अपने बेटे को ढूंढने के लिए मदद की गुहार लगाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, केशव अपने परिवार में कमाने वाला इकलौता इंसान है। जबकि केशव के पिता का यह कहना है कि उनका बेटा 13 दिसंबर को ही घर से छुट्टी काटकर गया था, लेकिन 16 दिसंबर को वहां पहुंचने के बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। केशव का फोन भी बंद आ रहा है।

इतना ही नहीं, केशव के लापता होने की कोई सूचना अभी तक नेवी के अधिकारी भी नहीं दे रहे हैं। इसीके साथ जवान के पिता का यह भी कहना है कि आखिर 4 दिन से उनका बेटा कहां लापता है। जबकि सीसीटीवी कैमरे में उसकी एक वीडियो भी दिखाई दी है। इस पर पिता का कहना है कि उनका बेटा कहां और किस हालात में है, उसे लेकर पूरा परिवार चिंतित है। इसके अलावा लापता जवान के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी उसकी जल्द से जल्द तलाश की मांग की है।