हिमाचल: कांगड़ा में मोड़ पर बेकाबू हुई स्कूल बस, घर की दीवार से जा टकराई स्कूल बस, 15 हुए घायल, यहां देखें घायलों की सूची

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में रली प्रवाहित करने जा रहे लोगों से भरी एक स्कूल बस लंबागांव के समीप मोड़ पर अनियंत्रित होकर घर की दीवार से जा टकराई। वहीं इस हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पालमपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं आपको बता दें कि घायलों में अधिकतर महिलाएं हैं। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दगोह गांव की महिलाएं और बच्चे बुधवार को निजी स्कूल की बस में लंबागांव कुंजेश्वर में ब्यास नदी में रली (पार्वती) को प्रवाहित करने जा रहे थे। बस अभी लंबागांव स्कूल से आगे ही पहुंची थी कि एक मोड़ पर बस बेकाबू हो गई और एक घर की दीवार से जा टकराई।

वहीं महिलाओं और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बाहर निकाला। वहीं सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल जयसिंहपुर पहुंचाया गया है। दगोह के पंचायत प्रधान राजीव राणा, एसडीएम जयसिंहपुर और जिला पार्षद संजीव भी जयसिंहपुर अस्पताल पहुंचे व घायलों का हालचाल पूछा।

इसी के साथ एसडीएम पवन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पालमपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। उधर, थाना प्रभारी लंबागांव अश्वनी शर्मा ने भी घटना की जानकारी दी और बताया कि पुलिस ने स्कूल बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

वहीं इस हादसे में हुए घायलों मे निशा देवी पत्नी विनोद कुमार, निशा देवी पत्नी बलवीर, अनीता देवी, मुस्कान राणा, पलक राणा,  रेशमा देवी, दया देवी, गौरव राणा, वीना देवी, सरिता, संजना, सुषमा देवी, सुनीता देवी निवासी दगोह, सुशीला देवी, विकेश ठाकुर, निवासी गांव तरपाल सुजानपुर घायल हुए है। वहीं गंभीर रूप से घायल गौरव और वीना देवी को पालमपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।