हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: क्षेत्रीय अस्पताल में हुई 57 वर्षीय मरीज की मौत, तो गुस्साए बेटे ने इमरजेंसी वॉर्ड में कर दी तोड़फोड़, डॉक्टरों और स्टाफ पर लगाए लापरवाही के आरोप

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के क्षेत्रीय अस्पताल में मंगलवार को माहौल उस समय काफी तनावपूर्ण हो गया, जब अस्पताल में इलाज के लिए आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। आपको बता दें कि इस व्यक्ति की मौत के बाद उसके बेटे ने एमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ कर डाली, जिससे यहां के दरवाजे के शीशे टूट गए। वहीं अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चिकित्सकों और स्टाफ के साथ गाली-गलौज भी की गई।

वहीं इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और फिर इस मामले को शांत कराया गया। वहीं स्वास्थ्य अधीक्षक निर्दोष भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अपमानपूर्ण मामले में आगामी कार्रवाई के लिए एसएमओ को निर्देश दे दिए गए है।

दरअसल, आपको बता दें कि ऊना जिले के क्षेत्रीय अस्पताल में एक 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद गुस्साए बेटे ने यहां के एमरजेंसी कक्ष में तोड़ फोड़ कर दी। इसके बाद चिकित्सकों पर लापरवाही करने के आरोप भी लगाए। वहीं अस्पताल के एमरजेंसी कक्ष में हो रहे इस हंगामे की सूचना मिलते ही रहां तैनात होमगार्ड जवान मौके पर पहुंचे और तोडफ़ोड़ कर रहे युवक को काबू करके बाहर ले गए।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

24 hours ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago