हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: गहरी खाई में जा गिरी एक बोलेरो कैंपर, चालक की हुई मौके पर ही मौत, महिला समेत 3 लोग घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में गुरुवार को एक सड़क हादसा पेश आया। इस सड़क हादसे में जीप चालक की मौत हो गई है, जबकि एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अब इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह सडक हादसा कुल्लू के सैंज में हुआ है। इस सड़क हादसे में बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए जानकारी दी और बताया कि सैंज घाटी के रैला जीरो प्वाइंट पर एक जीप हादसे का शिकार हुई है।

इस हादसे में जीप चालक की मौत हो गई है और महिला सहित 3 व्यक्ति घायल हुए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 2 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रही है। इसीके साथ यह भी बताया जा रहा है कि इस हादसे में 33 वर्षीय वीना देवी, 42 वर्षीय रेवती राम और 23 वर्षीय पुनीत घायल हुए हैं , जोकि सभी मझाणन गांव के रहने वाले हैं। जबकि जीप चालक की पहचान टेक चंद के रूप में हुई है। वही आपको बता दे कि ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

2 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

14 hours ago