हिमाचल: घुमारवीं थाना में एक साथ मिले 12 कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी, दो दिन तक बंद रहेगा थाना, सदर पुलिस को दी गई क्षेत्र की जिम्मेदारी

कोरोना वायरस का कहर अब कोरोना योद्धाओं पर भी बरपने लगा है। अब बिलासपुर जिला के तहत घुमारवीं पुलिस थाना के कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यहां एक साथ 12 पुलिस कर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते घुमारवीं थाना को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। अब घुमारवीं थाना की जिम्मेदारी सदर पुलिस को सौंपी गई है।

वहीं संक्रमितों में एसएचओ घुमारवीं भी शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घुमारवीं क्षेत्र में भी कोरोना का कहर खूब बरप रहा है। अब पुलिस कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद स्थिति यहां पर और भी गंभीर हो सकती है। एक ही थाने के इतने पुलिस कर्मी संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस थाना सदर पर घुमारवीं की जनता की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी होगी। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि घुमारवीं थाना में शिकायतों को लेकर लोगों की आवाजाही रहती है।

वहीं, यह पुलिस कर्मी आपात स्थिति में भी अपनी सेवाएं लगातार दे रहे थे, लेकिन अब संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। वहीं, इसके अलावा यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि घुमारवीं पुलिस द्वारा अभी हाल ही में एक व्यक्ति को नशे के आरोप में दबोचा है। पुलिस द्वारा पकड़ा गया यह आरोपी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जिसके चलते यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि पुलिस कर्मी इस व्यक्ति के संपर्क में आए हों, लेकिन जो भी हो अब पुलिस कर्मियों पर भी कोरोना का कहर बरप है, जिसके चलते थाना बंद कर दिया गया है।

कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए पुलिस कर्मियों को आईसोलेट कर दिया गया है। उधर, इस बारे में पुलिस अधीक्षक बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि घुमारवीं थाना के पुलिस कर्मी संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते थाना को बंद कर दिया गया है। सदर थाना को घुमारवीं थाना की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि लोगों कोरोना वायरस को लेकर लोग जागरूक रहें और सतर्क रहें।