हिमाचल: चंबा में हुआ बवाल, घर से भागी नाबालिग लड़की को बरामद करने आई जम्मू कश्मीर पुलिस ने की फायरिंग, आंसू गैस के गोले भी दागे

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में किहार के साथ लगते हुए जलाड़ी गांव में गुरुवार की रात को स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू के डोडा से यहाँ पहुंची पुलिस और साथ में कुछ लोगों ने गांव में हमला बोल दिया। इसीके साथ यह भी बताया जा रहा है कि जलाड़ी गांव का एक युवक जम्मू से एक नाबालिग लड़की को भगााकर यहाँ ले आया है।

वही इस नाबालिग लड़की के परिजन, जम्मू कश्मीर पुलिस और गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर आधी रात को ही जलाड़ी गांव पहुंचे और यहाँ हंगामा कर दिया। इसीके साथ इन दोनों पक्षों के लोगों में पहले बहसबाजी हुई और फिर हाथापाई शुरू हो गई। स्थिति तनावपूर्ण होते देख जम्मू के पुलिस ने लोगों पर आंसू गैस के गोले दाग दिए।

स्थानीय पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई। इसके बाद पास वाले थाने से ही पुलिस थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जम्मू पुलिस के अफसरों के साथ बातचीत कर इस मामले की जानकारी प्राप्त की। वही पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इन दोनों पक्षों के लोगों को शांत करवाया।

इसीके साथ यह भी बताया जा रहा है कि इस हाथापाई के दौरान कुछ लोग घायल भी हुए हैं। आधी रात में जलाड़ी गांव छावनी में बदल गया था। डीएसपी मयंक चौधरी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। फिलहाल दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ की जा रही है। गांव में दोबारा कोई ऐसी घटना न हो इसके लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल यहाँ स्थिति काबू में है।