हिमाचल: जमीन को लेकर दो परिवारों में हुई भिड़ंत, धारदार हथियारों से किए हमले, सिर फोड़ डाले, ससुर-बहू समेत 5 बुरी तरह घायल

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में भिंड़त हो गई। इस भिड़ंत में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के सिर फोड़ दिए। इस घटना में पांच लोग बुरी तरह से घायल हैं। वहीं अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब आगामी जांच-पड़ताल की जा रही है। यह पूरा मामला हमीरपुर जिले के एक गांव का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर जिले की नाहलवी पचांयत के बटुरडा गांव में दो परिवारों में खूनी झड़प हो गई और इस घटना में पांच लोग गंभीर घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि एक परिवार के सदस्य अपने खेत मे गोबर फेंकने के लिए जा रहे थे। वहीं साथ में ही दूसरे परिवार का घर भी आता है। इन दोनों में पहले से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान दोनों परिवार के सदस्यों में बहसबाजी हुई और दोनों गुटों में तेज धार हथियारों से खूनी झड़प हो गई। इसमें एक गुट के तीन सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए। जबकि दूसरे गुट के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वहीं आपको बता दें इस खूनी झड़प में ससुर और बहू बुरी तरह घायल हुए हैं, जिन्हे भोटा पीएचसी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद हमीरपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं डॉक्टरों ने घायल महिला को उपचार के पश्चात घर भेज दिया है, जबकि बजुर्ग ससुर का इलाज हमीरपुर मेडिकल कॉलेज मे चल रहा है।

इसी के साथ भोटा पुलिस कक्ष के प्रभारी अजैब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वारदात में सम्मिलित दोनों गुटों की तरफ से मामला दर्ज हुआ है और अब पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस घटनाक्रम में पांच लोग घायल हुए हैं। अब इन घायलों के जल्द ही बयान लिए जाएंगे।