हिमाचल: जालंधर निवासी 19 वर्षीय युवक ने कुल्लू स्थित किराये के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारणों का पता नहीं चल सका

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वही अभी युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। ना ही मौके से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। कुल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब आगामी जांच कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब राज्य के जालंधर की गुजराती कॉलोनी के रहने वाले रोहित कुमार ने कुल्लू जिले के सदर थाना क्षेत्र के ढालपुर में ठाकुर डेंटल क्लीनिक के पास आत्महत्या की है। यह युवक यहां पर एक किराये के कमरे में रहता था। इस घटना के दौरान युवक ने कमरे को अंदर से बंद किया हुआ था।

कुल्लू पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो अपनी एक टीम के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने अब यह कहा है कि युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है।

वही आपको बता दें कि एसपी कुल्लू गुरुदेव सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है। साथ ही यह भी बताया है कि युवक के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। शनिवार को कुल्लू अस्पताल में युवक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस घटना की पड़ताल की जा रही है। सुसाइड के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।