हिमाचल: जीजा के साथ लोहली खड्ड में नहाने गया था साला, गहरे पानी में डूबने से हुई युवक की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की लोहली खड्ड में एक युवक अपने जीजा के साथ नहाने गया हुआ था। जिसके बाद पैर फिसलने से यह युवक पानी में गिर गया और वहां उसकी डूबने से मौत हो गई है। वहीं इस मृतक की पहचान अशोक कुमार पुत्र सरवन कुमार निवासी ग्राम बदुही के रूप में हुई हैं। आपको बता दें कि युवक को खड्ड में डूबता देख उसका जीजा मदद के लिए चिल्लाया भी था।

इसी के साथ आस पास मौजूद ग्रामीण जीजा के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौके पर पहुंच गए और युवक को कड़ी मशक्कत के बाद खड्ड से बाहर निकाल कर पीएचसी समोट में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि अशोक कुमार अपनी बहन के घर सिर्फ दो दिन पहले ही आया था। वहीं शुुक्रवार को वह अपने जीजा के साथ लोहली खड्ड में नहाने के लिए गया था। यहां पर अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया। इसके बाद मृतक युवक के पिता ने बेटे की मौत पर किसी भी प्रकार का कोई संदेह जाहिर नहीं किया है। और एसडीएम भटियात से युवक के शव का पोस्टमार्टम न करवाने का आग्रह किया।

वहीं एसडीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार सिहुंता ने पीएचसी समोट में पहुंच कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए बिना उसे परिजनों को सौंप दिया है। इसी के साथ नायब तहसीलदार सिहुंता भूपेंद्र कश्यप ने लोहली खड्ड में युवक का पैर फिसल कर डूबने से मौत होने की घटना की पुष्टि की है।