हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: ट्रक और सफारी में हुई भिड़ंत के बाद दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट, चले लात-घूसे और लाठी-डंडे, ट्रक चालक को बेरहमी से पीटा

एक सफारी गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद यहां काफी हंगामा हो गया। आपको बता दें कि इस हंगामे में कार सवारों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी है। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में घटित हुई है। शुक्रवार को ऊना की नगर पंचायत टाहलीवाल के मुख्य चौक पर माहौल काफी गर्मा गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि एक ट्रक और सफारी गाड़ी में भिड़ंत हो गई‌। जिसके बाद देखते ही देखते इन दोनों पक्षों के लोगों के बीच हाथापाई हो गई और एक दूसरे को डंडों से भी मारने लगे।

आपको बता दें कि टाहलीवाल यूनियन से एक ट्रक बाथड़ी के उद्योग में सरिया भरने जा रहा था। तभी वहां पीछे से आ रही एक सफारी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। सफारी गाड़ी में बेठे लोगों ने गुस्से में आकर ट्रक के ड्राइवर और मालिक के साथ बहसबाजी शुरू कर दी। बाद में यह बहसबाजी मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना में ट्रक मालिक और ड्राइवर दोनों घायल हुए है।

इसी के साथ इस मारपीट में सफारी में सवार लोगों को भी चोटें आई हैं। वहीं सफारी गाड़ी में सवार लोग बाथड़ी के एक नशा मुक्ति केंद्र से सम्बंधित बताए जा रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

24 hours ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago