हिमाचल: डिग्री कॉलेज की दो छात्राओं के बीच हुई कहासुनी मारपीट में बदली, फिर दोनों तरफ से जमकर बरसे लात-घूसे और थप्पड़, वीडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में राजकीय महाविद्यालय, हमीरपुर में छात्राओं के बीच मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में छात्राएं पहले तो आपस में कहासुनी कर रही हैं इसके बाद झगड़ा बढ़ गया तो दोनों ने एक दूसरे के ऊपर लात और घूसे और थप्पड़ों की बरसात कर दी ही।

वही आलम यह है कि वहाँ तमाशा देखने के लिए पूरा कॉलेज ही उमड़ पड़ा। लेकिन किसी ने इनका बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। वही ये लड़कियां भी इतनी भीड़ देखकर थमी नहीं और आपस में दे दनादन का यह सिलसिला काफी देर तक यूँ ही जारी रहा है।

इसीके साथ जब इस मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि बीते दिन कॉलेज आते समय बस सीट को लेकर इन दोनों छात्राओं के बीच कुछ कहासुनी हुई थी। वही जब मंगलवार की सुबह जैसे ही ये दोनों छात्राएं आमने-सामने आई तो कहासुनी फिर से शुरू हो गई। बस..फिर क्या था. इन दोनों छात्राओं ने आपस में मारपीट शुरू कर दी, जोकि करीब 5 से 6 मिनट तक आपस में लड़ाई करती रही है। बाद में मौके पर मौजूद कुछ अन्य छात्राओं ने दोनों छात्राओं को अलग करवाया। लेकिन बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कॉलेज प्रबंधन ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया है।

वही आपको बता दे कि अब इन दोनों छात्राओं को कॉलेज में प्रबंधन ने तलब किया और कॉलेज के प्राचार्य अंजू बत्ता सहगल ने कार्यालय में बुलाया तथा इस दौरान छात्राओं ने माफी भी मांगी है और दोबारा ऐसी हरकत ना करने की बात भी कही है। प्रिंसिपल अंजू बत्ता सहगल ने इस मामले में जानकारी दे ते हुए बताया कि पहले बस सीट को लेकर कहासुनी हुई जोकि बाद में मारपीट में बदल गई। कॉलेज प्रशासन ने इस मामले को सुलझा लिया है। वहीं, यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है।