हिमाचल: पत्नी से अवैध संबंध के शक पर दोस्त ने ही कर दी दोस्त की गला रेत कर बेरहमी से हत्या, आरोपी फरार

पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने शराब पिलाने के बाद अपने ही दोस्त का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी है। वहीं इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर यह आरोपी फरार है। आपको बता दें कि तलाश के लिए बैरियरों पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। वहीं दूसरे राज्यों की पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है। मृतक की पहचान 23 वर्षीय मान सिंह जिला हाथरस गांव दूदाधारी, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जानकारी से पता चला है कि यह आरोपी दशरथ भी इसी गांव का रहने वाला है और यहां फेरी लगाने का काम करता है।

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. केसी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अब आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं पुलिस के अनुसार यह पूरी घटना शनिवार रात 11:30 बजे नाहन-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर रुखड़ी गांव के समीप की है। वहीं आपको बता दें कि दशरथ ने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्त का कत्ल किया है। उसने मान सिंह और अपने एक और दोस्त जीत सिंह के लिए शराब का इंतजाम किया।

इसके बाद आरोपी मान सिंह को बाइक पर बैठाकर रुखड़ी गांव में एक निर्माणाधीन होटल के समीप ले गया, जहां उसने अपने दोस्त मान सिंह का गला रेतकर हत्या कर दी। जब तक जीत सिंह वहां पहुंचा, तब तक मान सिंह दम तोड़ चुका था। अपने दोस्त की हत्या हो जाने के बाद जीत सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नाहन पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। साथ ही मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दी।