हिमाचल: पवित्र स्थल मणिमहेश में एक महिला सहित तीन अज्ञात लोगों की लाश मिली, पुलिस टीम ने शवों को लिया अपने कब्जे में, नहीं हो सकी शिनाख्त

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में स्थित पवित्र धार्मिक स्थल मणिमहेश में एक महिला सहित तीन शव मिले हैं। अभी तक इन शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसी के साथ इस मामले की सूचना मिलते ही भरमौर से पुलिस की एक रेस्क्यू टीम मणिमहेश के लिए रवाना हो गई है। वहीं आपको बता दें कि इन शवों को भरमौर लाने में करीब 10 से 12 घंटे का समय लगेगा। उपमंडल अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि इन शवों को भरमौर लाया जा रहा है।

वहीं इन शवों के मिलने के बाद यह आंशका जताई जा रही है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण इन लोगों मौत हुई है। वहीं आपको बता दें कि बीते रविवार को भी पवित्र मणिमहेश के कमलकुंड से करीब दो किलोमीटर दूर कैलाश के समीप एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। वहीं अब यह पता चला है कि डलहौजी के तीन युवक कैलाश की परिक्रमा करके मणिमहेश की ओर आ रहे थे।

इन युवकों ने यहां पड़े हुए शवों को देखा। युवकों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस जवान और रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं आपको बता दें कि प्रशासन ने कोरोना महामारी के चलते मणिमहेश यात्रा पर रोक लगाई है। लेकिन फिर भी लोग चोरी छिपे यात्रा पर जा रहे हैं।