हिमाचल: पारिवारिक रंजिश के चलते चाचा ने मार दी भतीजे को गोली, गंभीर हालत में IGMC में भर्ती

शांत रहने वाली हिमाचल की वादियां अब गोलियों की आवाज से गूंजने लगी है। यहां लगातार गोलीकांड के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं एक ताजा मामला शिमला जिले के चौपाल क्षेत्र का है। यहां पर चाचा ने अपनेसे ही भतीजे को गोली मार दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला जिला के नेरवा थाना के तहत आने वाली ग्राम पंचायत टिक्करी के गांव हिमग्राम में यह गोलीकांड हुआ है। वहीं परिवार में रंजिश के चलते गोली चलाई गई है‌‌। एसपी शिमला मोहित चावला ने इस मामले की पुष्टि की है।

वहीं पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बीती रात पदम सिंह निवासी टिक्करी नेरवा ने अपने ही भतीजे ललित कुमार को बंदूक से गोली मार दी थी। घायल को रात में ही एम्बुलेंस द्वारा उपचार के लिए सिविल अस्पताल नेरूवा लाया गया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद ललित को गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। शिमला के एसपी मोहित चावला ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मां पारिवारिक रंजिश का है‌। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वहीं पुलिस में दर्ज घायल के बयानों के अनुसार, घायल युवक ललित अपनी बहन के साथ रहता है। उसकी बहन बोल नहीं सकती है। आरोप यह है कि चाचा, ललित की बहन यानी अपनी भतीजी को बिना वजह डांटता रहता था। बुधवार की रात करीब 11 बजे जब ललित इस बाबत चाचा से बात करने गया को चाचा ने गालीगलौज कर दी। इस दौरान आरोपी ने ललित पर गोली दाग दी, जो कि उसकी टांग में जा लगी है। इसके बाद पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया गया। पुलिस ने धारा 307,323 IPC और धारा 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।