हिमाचल प्रदेश के युवक की नोएडा के एक फ्लैट में मिली सड़ी-गली लाश, HCL कंपनी में डिप्टी मैनेजर पद पर था कार्यरत

हिमाचल प्रदेश के एक 35 वर्षीय युवक का शव नोएडा स्थित एक सोसाइटी के फ्लैट से बरामद हुआ है। इस युवक की लाश सड़ी-गली हालत में मिली है। वहीं पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है और युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजनों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का रहने वाला सुमित डोगरा नोएडा के सेक्टर 57 में एचसीएल कम्पनी में डिप्युटी मैनेजर के पद पर कार्यरत था। वह काफी दिनों से ऑफिस नहीं जा रहा था। वहीं पड़ोसियों और सोसाइटी के गार्ड द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, कई दिनों से सुमित को देखा भी नहीं था। इस पर गार्ड ने मौके पर जाकर देखा तो घर से बदबू आ रही थी। जिसके बाद पड़ोसियों और गार्ड ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

वहीं पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक का अपनी नौकरीपेशा और पत्नी से मनमुटाव चल रहा था। पत्नी भी नोएडा में ही एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। दोनों की 7 साल पहले शादी हुई थी। वहीं अब सुमित के मोबाइल से मिले नंबरों के आधार पर उसकी पत्नी और हिमाचल निवासी उसके घर वालों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और घरवालों के आने का इंतजार कर रही है।