हिमाचल: बंदूक को लेकर भाइयों में हुई बहस, छोटे भाई ने भाई-भाभी को मारी गोली, भाई की हुई मौत, भाभी घायल

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी को गोली मार दी। इस फायरिंग में भाई की मौत हो गई है, और गंभीर रूप से घायल भाभी को टांडा मेडिकल क़ॉलेज के लिए रेफर किया गया है। फिलहाल, पुलिस इस गंभीर मामले की जांच पड़ताल कर रही है और अभी आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि गोली लगने से 58 वर्षीय बड़े भाई रूमी कुमार की मौत हो गई है, जबकि 45 वर्षीय भाभी पुष्पा देवी गंभीर रूप से घायल है। वहीं जानकारी से पता चला है कि पिता की बंदूक को लेकर दोनों भाइयों के बीच बहस हो गई, जिसके बाद यह गोलीकांड हुआ है। आपको बता दें कि इन दोनों भाईयों के पिता की मौत हो चुकी है। छोटा भाई बंदूक पर अपना हक जताता है। इसी को लेकर बहसबाजी हुई और छोटे भाई ने बड़े भाई पर गोलियां दाग दी।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी पता चला है कि पुलिस थाना गगल के तहत, केटलू गांव के रहने वाले पवन कुमार ने आंगन में बैठे अपने बड़े भाई और भाभी पर बंदूक से गोली दाग दी। वहीं इस मामले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है‌। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह भीषण गोलीकांड़ किस वजह से हुआ है। गग्गल पुलिस स्टेशन के एसएचओ मेहरदीन ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि टांडा अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।