हिमाचल: मंडी-पठानकोट हाईवे पर अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, मां की हुई मौत, बेटा, बहू और पोता गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश में मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे पर मैगल के समीप एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी, इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका बेटा, बहू और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा गुरूवार की शाम करीब साढे़ 3 बजे हुआ था। वही अब मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी के लिए भेजा गया है। इसीके साथ इस हादसे में घायल हुए बेटे, बहू और पोते का भी इसी अस्पताल में उपचार चल रहा है। DSP हेडक्वार्टर राजेश ने इस हादसे की पुष्टि की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह सभी लोग बल्ह क्षेत्र के बुराहली गांव के रहने वाले हैं। यहां से सभी पधर गए हुए थे और इसके बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान मैगल के पास वाले नाले के पास पहुंचते ही चालक ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद यह कार नाले में जा गिरी। इस हादसे में मृत महिला की पहचान 55 वर्षीय द्रुमति देवी पत्नी बसंता राम गांव बुराहली डाकघर घाघणू के रूप में हुई है।

वही घायलों की पहचान 32 वर्षीय रणजीत सिंह, 25 वर्षीय मोनिका पत्नी रणजीत सिंह और 5 वर्षीय शिवांश पुत्र रणजीत सिंह निवासी गांव बुराहली डाकघर घाघणू के रूप में हुई हैं। इस मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों का जोनल अस्पताल मंडी में उपचार चल रहा है। उधर, DSP हैडक्वार्टर राजेश ने इस हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण चालक की लापरवाही प्रतीत हो रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।