हिमाचल: मनाली घूमने आए पंजाब के युवकों की गुंडागर्दी, रोड रेज में कार चालक को बेरहमी से पीटा, किया लहूलुहान, आरोपी गिरफ्तार

पंजाब से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के पर्यटन क्षेत्र मनाली घूमने आए दो युवकों ने अपने दो स्थानीय साथियों के साथ मिलकर रोड रेज में एक युवक की जमकर पिटाई की है। यह घटना मंडी जिले की है जहां एक युवक की चार लोगों ने मिलकर बिना किसी कारण के पिटाई कर दी है। वहीं हैरान करने देने वाली बात यह है कि इस घटना में शामिल दो युवक हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इसी के साथ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब निवासी दो युवक हमीरपुर निवासी अपने दो साथियों के साथ मनाली घूमने आए हुए थे। वहीं मंगलवार की रात को यह सभी मनाली से लौट रहे थे। कमांद पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर की दूरी पर भास्कर शर्मा नाम का एक स्थानीय युवक अपनी कार को सड़क किनारे खड़ी करके वहां से गुजर रही एक अन्य गाड़ी को रोककर यह जानने का प्रयास कर रहा था कि कहीं इस इलाके में आवारा पशु तो नहीं छोड़े जा रहे हैं। इस दौरान मनाली से वापस लौट रहे युवक भी अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंचे। वहीं भास्कर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि गाड़ी निकालने के लिए सड़क पर काफी जगह थी लेकिन आरोपी पास न होने का बहाना बनाकर उससे उलझ गए और झगड़ने लगे।

भास्कर के अनुसार जब उसने उन सभी युवकों को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसकी कार की चाबी लेकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद भास्कर ने फोन कर स्थानीय लोगों से मदद मांगी और कमांद पुलिस चौकी को भी घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत ही नाका लगाकर इस घटना के आरोपियों को गाड़ी समेत पकड़ लिया।

वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ धारा 341 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं पधर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि इस मारपीट में घायल युवक का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।