हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में रिश्ते शर्मशार: चचेरे भाई ने ही किया नाबालिग बहन से दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर कर दी अश्लील वीडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में सदर थाना के अंतर्गत एक कलियुगी चचेरे भाई के द्वारा बहन के साथ ही दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं आपको बता दें कि पीड़िता नाबालिग है। इसी तरह से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अब पुलिस ने भी इस गंभीर मामले में पीड़िता के परिवार वालों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सदर थाना में एक नाबालिग पीड़िता ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने जानकारी देते हुए बताया कि उसके सगे चाचा के लड़के ने ही उसके साथ कई बार जबरदस्ती कर उसके साथ संबंध बनाए। वहीं जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और साथ ही उसपर स्कूल छोडऩे तक का दबाव भी बनाया। आपको बता दें कि नाबालिग पीड़िता बिलासपुर शहर के ही स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा है।

इसी तरह से पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि करीब छह माह पहले जब माता-पिता घर में नहीं थे। इस दौरान अकेला पाकर, उसके चाचा के लड़के ने उसे धोखे से काम के बहाने घर बुलाया और संबंध बनाए। इसके बाद इसने नाबालिग लड़की पर अनेकों बार संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। पीड़िता का कहना है कि उसने इस बारे में अपने मामा की बेटी को बताया। जिसके बाद स्कूल छोडऩे का भी निर्णय ले लिया। बाद में इस आरोपी युवक ने फेक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर राजकुमार ने इस मामले की पुष्टि की है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

6 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

19 hours ago