हिमाचल: यह है किन्नौर भूस्खलन हादसे में मृत 9 लोगों की ट्रैवलर में सवार एकसाथ आखिरी तस्वीर!, दिल दहला देने वाला था हादसा

हिमाचल प्रदेश में किन्नौर में जिले में हुए भूस्खलन में रविवार को 9 लोगों की मौत हो गई। इनमें से चार लोग राजस्थान, दो छतीसगढ़ और एक टूरिस्ट दिल्ली का रहने वाला था‌। वहीं, एक स्थानीय शख्स के अलावा, मोहाली निवासी नवनीत इस हादसे में घायल हुआ है।

वहीं अब इस टूर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें ये सभी सवार ट्रैवरल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि ट्रैवलर में बैठे हुएकुछ लोग सोए हुए हैं और कुछ मुस्कुरा रहे हैं। अंत में अमोघ बापट बैठे हुए हैं। जो कि नेवी में लेफ्टिनेंट थे। आपको बता दें कि इस भीषण हादसे के बाद ट्रैवलर के पचखच्चे उड़ गए थे‌। यह ट्रैवलर हरियाणा नंबर की थी जिसे टूर एंड ट्रैवल्स कंपनी की ओर से हायर किया गया था। घटना उस वक्त हुई थी, जब सभी सवार छितकुल से कल्पा की ओर जा रहे थे और यहां से फिर इनका काजा जाने का प्लान था। सांगला से 7 किमी आगे जब ट्रैवलर ने बटसेरी ब्रिज को क्रॉस किया तो यह गाड़ी लैंडस्लाइड की चपेट में आ गई थी। रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि केवल मोहाली के घायल नवीन को ही ट्रैवलर से उतरने का मौका मिल पाया था और उन्हें भी चोट आई थी।

इस भीषण हादसे में सबसे ज्यादा चार लोग राजस्थान से मारे गए हैं। इनमें तीन तो सीकर निवासी एक ही परिवार से थे। इसके अलावा, जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा भी हादसे में जान गंवाने वालों में शामिल है। उनके अलावा, सीकर के माया बियानी, रिचा बयानी और अनुराग की भी इस लैंडस्लाइड में मौत हो गई है। वहीं, दिल्ली निवासी एक पर्यटक घायल है।