हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: राजधानी में एक नाबालिग लडके ने नाबालिग लड़की के साथ किया रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, 7वीं कक्षा का छात्र है यह आरोपी, FIR दर्ज

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला साने आया है। रेप के बाद किशोरी गर्भवती हो गई है और इसी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म होने का खुलासा हुआ है। फिलहाल, शिमला पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस घटना का आरोपी और पीड़ित नाबालिग लड़की दोनों ही प्रवासी हैं। इसीके साथ अब राम भी बताया जा रहा है कि जब नाबालिग लडकी को पेट दर्द के चलते अस्पताल में ले जाया गया तो उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ है। इस दुष्कर्म का आरोप एक नाबालिग स्कूली छात्र पर लगा है जोकि अभी सातवीं कक्षा में पढ़ता है।

वही आपको बता दें कि इस घटना का आरोपी भी नाबालिग है। पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। वही जब नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि टूटीकण्डी क्षेत्र में रहने वाले एक नाबालिग ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक सातवीं कक्षा का छात्र है।

वही डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम में एफआईआर दर्ज कर ली है। उन्होंने यह भी बताया कि यह आरोपी और पीड़िता दोनों अभी नाबालिग हैं।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

6 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

18 hours ago